Lucky Dancer Biography In Hindi | लक्की डांसर की जीवनी

You are currently viewing Lucky Dancer Biography In Hindi | लक्की डांसर की जीवनी

Biography of Lucky Dancer In Hindi

Lucky Dancer Biography In Hindi – दोस्तों आज हम इस पोस्ट में lucky dancer के जीवन से सम्बंधित जानकारी साझा करने जा रहे है। lucky dancer एक ऐसे tik tok स्टार जिन्होंने अपनी कामियाबी बड़े ही कम समय में हासिल की है, जिससे यह आज इंडिया के top tiktok स्टार में गिने जाते है।

lucky dancer का असली नाम अरहान खान है, जो की tikttok पर वीडियो बनाने के लिए जाने जाते है। इनका जन्म 4 September 2001 नई दिल्ली में हुआ था। यह एक मॉडल, फैशन ब्लॉगर,YouTuber और tik tok star है। इनका नाम इंडिया के टॉप tiktok स्टार की लिस्ट में शुमार है, जिनके tik tok पर 18 million followers है। अपनी प्रसिद्धि के चलते lucky dancer इंडिया में काफी लोकप्रिय टिक टॉक स्टार है।

name/नामarhan khan (lucky dancer)
DOB/जन्म तिथि4 September 2001
profession/व्यवसायmodel/ dancer
parents/माता-पिताज्ञात नहीं
net-worth/कुल मूल्य80 lakh
tik tok followers18 million

birth and family – जन्म और परिवार

इंडिया के पॉपुलर tiktok स्टार lucky dancer का जन्म 4 September 2001 को भारत की राजधानी नई दिल्ली में हुआ था। इनके माँ और पिता का नाम अभी तक साझा नहीं किया गया है, लेकिन lucky डांसर की भाई का नाम सलमान खान है और बहन का नाम तान्या खान है।

school and education – स्कूल और शिक्षा

अगर बात करे lucky dancer की शुरुआती padhaee की, तो lucky dancer ने अपनी शुरुआती पढ़ाई दिल्ली के एक private school से की, जहां यह एक होनहार स्टूडेंट थे, lucky dancer अपने स्कूल के कॉम्पिटिशन में हिस्सा लेते थे, जिसके चलते lucky dancer को डांस के लिए कई अवार्ड मिलते थे।

See Also – इन्हे भी पढ़े

Note – मैं आशा करता हु की आप Lucky Dancer Biography In Hindi के बारे में जान गए होंगे, और अगर आपको यह पोस्ट अच्छा लगा तो Please अपने दोस्तों तथा अन्य लोगों को यह Share जरूर करे।

Leave a Reply