Komal Vohra Biography in Hindi | कोमल वोहरा जीवनी हिंदी में

You are currently viewing Komal Vohra Biography in Hindi | कोमल वोहरा जीवनी हिंदी में
Komal Vohra

Komal Vohra Biography in Hindi – age, husband, divorce, family, DOB and more about Komal Vohra ( कोमल वोहरा की जीवनी हिंदी में – उम्र, पति, तलाक, परिवार, जन्मतिथि और कोमल वोहरा के बारे में बहुत कुछ )

कोमल वोहरा कौन है? (Who is Komal Vohra)

कोमल वोहरा एक भारतीय इंटीरियर डिज़ाइनर है, जिनका जन्म 11 अगस्त 1992 को दिल्ली में हुआ था। यह मुंबई में इंटीरियर डिजाइनर ( प्रोजेटो ) की को फाउंडर है। यह भारतीय प्रसिद्ध रैपर दिलीन नायर उर्फ रफ्तार की जीवनसाथी के रूप में मानी जाती है, जिन्होंने 1 दिसंबर 2016 को शादी की । वर्तमान में कोमल वोहरा और जाने माने रैपर रफ्तार ने 2022 में तलाक के लिए याचिका दायर की है।

Komal Vohra Biography in Hindi – age, DOB and more..

nameकोमल वोहरा
DOB11 अगस्त 1992
birthplaceदिल्ली
Age29 साल (2021 )
Professionइंटीरियर डिजाइनर
Parentsरेनू वोहरा पिता ज्ञात नहीं
Husbandभारतीय रैपर रफ़्तार (going to divorce)
Sign Divorce Papers6 अक्टूबर 2022
famous forभारतीय रैपर रफ्तार की पत्नी के चलते
zodiacसिंह राशि
nationalityभारतीय
Komal Vohra Biography in Hindi

Komal Vohra Biography in Hindi | कोमल वोहरा का जीवन परिचय

कोमल वोहरा का जन्म 11 अगस्त 1992 को भारत की राजधानी दिल्ली में हुआ था। उनके परिवार में ज्यादा कुछ जानकारी उपलब्ध नहीं है, लेकिन उनकी मां का नाम रेनू वोहरा है। इसके अलावा कोमल वोहरा के परिवार में उनके दो भाई हैं, जिनमें बड़े भाई का नाम करण वोहरा है, जो कि एक टेलीविजन अभिनेता है। तथा उनके छोटे भाई का नाम कुणाल वोहरा है, जो अपने बड़े भाई की तरह एक टेलीविजन अभिनेता हैं।

जानिए भारत के मशहूर रैपर रफ़्तार के बारे में, पूरी जानकारी

कोमल वोहरा का परिवार

father/पितानाम ज्ञात नहीं (मृत्यु)
mother/माँरेणु वोहरा
brothers/भाईकरण वोहरा (टीवी अभिनेता)
कुणाल वोहरा (टीवी अभिनेता)
husband/पतिरफ़्तार (दिलिन नायर) will divorce ( 6 अक्टूबर 2022 )
कोमल वोहरा का परिवार

कोमल वोहरा और रफ़्तार

रफ्तार की जीवनसाथी के रूप में मानी जाती कोमल ने पहली बार रफ्तार से मुलाकात साल 2011 में की थी, जिसके बाद उन्होंने एक दूसरे को जानने के बाद प्यार के रिश्ते में बंद गए और करीब 5 साल के बाद 30 नवंबर 2016 को उन्होंने सगाई की।

अंत में उन्होंने 1 दिसंबर 2016 को हमेशा के लिए शादी के बंधन में बंध गए। हालांकि कुछ वर्षों तक इन दोनों के बीच दरारें पैदा होने लगी और बात यहां तक पहुंच गई कि, उन्होंने एक दूसरे से तलाक लेने का फैसला किया। उन्होंने पहली बार 2020 में तलाक के लिए याचिका दायर की हालांकि कोविड-19 जैसी महामारी के कारण मामले में देरी देखी गई। लेकिन जून 2022 में उन्होंने दोबारा तलाक के लिए याचिका दायर की और जानकारी के अनुसार 6 अक्टूबर 2022 को तलाक के कागजात पर दोनों हस्ताक्षर करेंगे।

FAQ

कोमल वोहरा कौन है?

एक भारतीय इंटीरियर डिज़ाइनर और रफ़्तार की पत्नी के लिए जानी जाती है।

कोमल वोहरा का जन्म कब हुआ?

इनका जन्म 11 अगस्त 1992 को दिल्ली में हुआ था।

see also – इन्हे भी पढ़े

panjabi singer sidhu moose wala biography and death reason in hindi

नोट– यह संपूर्ण बायोग्राफी का क्रेडिट हम कोमल वोहरा को देते हैं, क्योंकि ये पूरी जीवनी उन्हीं के जीवन पर आधारित है और उन्हीं के जीवन से ली गई है। उम्मीद करते हैं यह आर्टिकल आपको पसंद आया होगा। हमें कमेंट करके बताइयेगा कि आपको यह आर्टिकल कैसा लगा?

Leave a Reply