Garima Chaurasia Biography in Hindi | गरिमा चौरसिया की जीवनी

You are currently viewing Garima Chaurasia Biography in Hindi | गरिमा चौरसिया की जीवनी

Garima Chaurasia Biography in Hindi – age, DOB, parents, social media, tik tok, youtube subscribers, Career, and more (गरिमा चौरसिया – उम्र, जन्मतिथि, माता-पिता, सोशल मीडिया, टिक टॉक, यूट्यूब सब्सक्राइबर, करियर, और बहुत कुछ)

who is Garima Chaurasia | कौन हैं गरिमा चौरसिया?

गरिमा चौरसिया जिन्हे गिमा अशी के नाम से भी जाना जाता है। यह एक भारतीय मॉडल, फैशन ब्लॉगर और यूटूबर हैं जो पहले टिकटोक पर अपनी वीडियो बनाने के लिए काफी पॉपुलर थीं। उनका जन्म 28 अगस्त 1997 में हरिद्वार में हुआ था।उनके यूट्यूब चैनल Gima ashi पर करीब 56.8K सब्सक्राइबर्स मौजूद है। और उनके टिक टोक पर लगभग 17 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स थे। गरिमा चौरसिया सोशल मीडिया पर वीडियो बनाने के काफी प्रसिद्ध है।

Garima Chaurasia Biography in Hindi – age DOB, net-worth, and more…

name गरिमा चौरसिया
nicknameGima ashi
dOB28 अगस्त 1997 में हरिद्वार (उत्तराखंड)
age24 (2021)
profession मॉडल, फैशन ब्लॉगर और यूटूबर
parentsअनिल चौरसिया और माँ ज्ञात नहीं
famous for सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर
tik tok followers17 मिलियन +
Instagram followers14 मिलियन +
youtube channel Gima_ashi
nationalityभारतीय
Garima Chaurasia Biography in Hindi

About Garima Chaurasia in hindi | गरिमा चौरसिया के बारे

सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरने वाली गरिमा चौरसिया का जन्म 28 अगस्त 1997 में देश के पावन स्थल कहा जाने वाला उत्तराखंड के हरिद्वार में हुआ था। उनके परिवार के बारे कुछ खास जानकारी उपलब्ध तो नहीं है, लेकिन परिवार में उनके पिता का नाम अनिल चौरसिया है। अगर बात करे गरिमा चौरसिया के शुरूआती पढाई की, तो उन्होंने अपनी शुरूआती पढ़ाई हरिद्वार के स्वामी हरिहरानंद पब्लिक स्कूल से पूरी की थी। और बाद में आगे की पढाई के लिए उन्होंने कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग रुड़की से ग्रेजुएशन किया।

india best no 1 tik tok star riyaz aly – age, DOB, and more

Garima Chaurasia Career (गरिमा चौरसिया करियर)

गरिमा चौरसिया ने अपने करियर की शुरुआत तब की जब उन्होंने कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग रुड़की से ग्रेजुएशन करने के बाद मॉडलिंग और यूट्यूब में अपना हाथ आजमाया। दरसल गरिमा पहले टिकटोक पर डांस “मूव्स और लिप सिक की वीडियो बनाया करती थी, जिसके चलते उनकी वीडियो को लोगों ने खूब पसंद किया। और इसी तरह वह अपनी वीडियो अपलोड करती गई और जल्द ही वह सोशल मीडिया के जरिये पॉपुलर हो गई। अपनी एक वीडियो बोहट हार्ट गाने पर भी अपलोड की थी, जिसके कारण काफी चर्चे में रहीं थी।

फ़िलहाल वह अभी अपने करियर को लेकर फैशन ब्लॉग्गिंग में और मॉडलिंग में काफी एक्टिव हैं, साथ ही उनका यूट्यूब पर यूट्यूब चैनल भी है जिसका नाम Gima_ashi है, जिसपर लगभग 56K ज्यादा सब्सक्राइबर्स मौजूद है। आज के समय में गरिमा चौरसिया भारत के लोकप्रिय सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर में से एक है।

social media

see also – इन्हें भी पढ़ें

tik tok star mr. faisu biography in hindi

नोट– यह संपूर्ण बायोग्राफी का क्रेडिट हम गरिमा चौरसिया को देते हैं क्योंकि ये पूरी जीवनी उन्हीं के जीवन पर आधारित है और उन्हीं के जीवन से ली गई है। उम्मीद करते हैं यह आर्टिकल आपको पसंद आया होगा। हमें कमेंट करके बताइयेगा कि आपको यह आर्टिकल कैसा लगा?

Leave a Reply