Awez Darbar Biography In Hindi | अवेज दरबार का जीवन परिचय

You are currently viewing Awez Darbar Biography In Hindi | अवेज दरबार का जीवन परिचय

Awez Darbar Biography In Hindi

Awez Darbar Biography In Hindi – तो दोस्तो आज आप जानेंगे इंडिया के टॉप tik tok स्टार awez darbar के बारे में। tik tok बैन होने से पहले कई टिक टॉक स्टार ने अपनी पहचान बनाई है उसमें से एक हैं इंडिया के टॉप tik tok स्टार की लिस्ट में शामिल awez darbar, जो कि इंडिया में काफी लोकप्रिय tik tok स्टार है। चलो जानते है अवेज दरबार और उनसे जुड़ी संबंधित जानकारियों के बारे में।

अवेज दरबार एक tik tok सेलिब्रिटी और डांस कोरियोग्राफर है जिनका जन्म 16 मार्च 1993 को मुंबई में हुआ था. यह इंडिया में काफी प्रसिद्ध Tik tok सेलिब्रिटी है जिनके tik tok पर 26.1 मिलियन followers है। यह टिक टॉक पर काफी कम समय में अपनी पहचान बनाने में कामयाब हुए हैं जिसकी वजह से इंडिया में काफी लोकप्रिय हुए हैं।

name/नामAwez Darbar
DOB/जन्म तिथि16 मार्च 1993
profession/व्यवसायdance/influencer
parents/माता-पिताफरजाना दरबार/ इस्माइल दरबार
net-worth/कुल मूल्य₹2 करोड़
tik tok followers/26.1 followers

birth and family – जन्म और परिवार

इंडिया के पॉपुलर tik tok सेलिब्रिटी awez darbar का जन्म 16 मार्च 1993 को महाराष्ट्र के मुंबई में हुआ था। उनके पिता का नाम इस्माइल दरबार है वहीं की मां का नाम फरजाना दरबार है के अलावा awez darbar के परिवार में उनकी बहन और भाई हैं जिनका नाम अनन दरबार और जैद दरबार है।

school and education

और अगर बात करें awez darbar की शुरुआती पढ़ाई की, तो awez darbar में अपनी शुरुआत की पढ़ाई मुंबई के एक स्कूल से की और बाद में मुंबई के एलटीएम कॉलेज से अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई कंप्लीट की।

personal life – व्यक्तिगत जीवन

साथ ही बात करें awez darbar के पर्सनल लाइफ की तो अवेज दरबार अभी तक unmerried है लेकिन इंडिया की tik tok स्टार nagma mirajkar के साथ अवेज दरबार का bond काफी अच्छा है साथ ही यह दोनों social media पर video बनाते हुए नजर आते है।

See Also – इन्हे भी पढ़े

Note – मैं आशा करता हु की आप Awez Darbar Biography In Hindi के बारे में जान गए होंगे, और अगर आपको यह पोस्ट अच्छा लगा तो Please अपने दोस्तों तथा अन्य लोगों को यह Share जरूर करे।

Leave a Reply